Friday 13 May 2011

बिपाशा ने दी खुली चुनौती, 'कोई साबित करके बताए टेप में आवाज़ मेरी है'

बॉलीवुड अभिनेत्री बिपाशा बसु ने उनके व समाजवादी पार्टी (सपा) के पूर्व नेता अमर सिंह के बीच बातचीत के कथित टेप पर तीखी प्रतिक्रिया दी है। बिपाशा ने खुली चुनौती दी है कि कोई भी यह साबित कर दे कि टेप में जो आवाज है वह उन्हीं की है।
बिपाशा ने गुरुवार को ट्विटर पर लिखा, "मैं आप सभी से अनुरोध करती हूं कि आप पहले इस बातचीत को सुनें और यदि इसके बाद भी आपको लगता है कि इसमें मेरी ही आवाज है, तो मैं खुली चुनौती देती हूं कि कोई भी व्यक्ति साबित कर दे कि यह मैं ही हूं।"
अमर सिंह से बातचीत के टेप को मीडिया में जारी अथवा प्रकाशित किए जाने पर रोक लगी हुई थी लेकिन बुधवार को सर्वोच्च न्यायालय ने यह रोक हटा दी थी। कहा जा रहा है कि इनमें से एक टेप में बिपाशा की आवाज है।
बिपाशा मानती हैं कि अफवाहें किसी भी फिल्मी हस्ती के जीवन का हिस्सा होती हैं लेकिन वह कहती हैं कि इस तरह के आरोपों को बर्दाश्त नहीं किया जा सकता।
बिपाशा कहती हैं कि यदि उनकी प्रतिष्ठा पर सवाल खड़ा किया गया तो वह इस मुद्दे को मजबूती से उठाएंगी। उन्होंने कहा कि इस तरह की झूठी कहानियां गढ़ना हास्यास्पद और अनैतिक है।
आपकी राय:क्या कथित टेप में रिकॉर्ड की गई आवाज़ बिपाशा की है,या बिपाशा सच कह रही हैं कि यह आवाज़ उनकी नहीं  है?क्या किसी कि निजी बातचीत को इस तरह से सार्वजनिक करना सही है?आपको क्या लगता है आप अपनी राय हमें नीचे दिए कमेंट बॉक्स में जाकर मर्यादित भाषा में दे सकते हैं| 

No comments:

Post a Comment