Wednesday 25 May 2011

सेलिब्रिटी फंडा: न्यूड हो जाओ, नाम कमाओ, काम पाओ

बॉलीवुड सेलीब्रिटी लोगों को अपनी और खींचने का एक भी मौका छोड़ना नहीं चाहते। ऐसे में सोशल नेटवर्किग साइट उनके लिए सुर्खियां बटारने का सबसे अच्छा माध्यम बन गई हैं। वे अपने जीवन से जुड़ी हर छोटी से छोटी घटना का उल्लेख साइट पर करते रहते हैं।


हालांकि बालीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन रेगुलर ट्विटर पर पोस्ट करते है, जो बहुत सामान्य बातें होती हैं। लेकिन वहीं कुछ हस्तियां अपने प्रशंसकों की लिस्ट लंबी करने के चक्कर में कई बार न्यूड फोटो लोड कर देते हैं या फिर कुछ ऐसा कर जाते है जो बहुत चौंकाने वाला होता है।

हाल ही में फिल्म प्रिंस में विवके ओबेरॉय के साथ नजर आ चुकी अभिनेत्री अरुणा शील्ड्स ने अपनी चौंकाने वाली तस्वीर फेसबुक पर डाली थी। जिसमें अरुणा चेचक से पीड़ित दिखाई पड़ रही है। इस तस्वीर को अरुणा ने ऐसे ही पोस्ट कर दिया है। जिसमें वह न्यूड दिख रही है। “The sick n spotty prize goes to Miss Measles. . हम अरुणा के जल्द ठीक होने की कामना करते है, लेकिन उनकी इस हरकत ने सब को चौंका दिया है।

ऐसे ही शर्लिन चोपड़ा ने अपनी न्यूड फोटो साइट पर डाली थी। जिसके बाद काफी हंगामा मचा था और इसके बाद ट्विटर ने इस पर प्रतिबंध लगा दिया था। हालांकि तब तक शर्लिन बहुत सुर्खियां बटोर चुकी थी।

मनीषा कोईराला ने भी अपने पति सम्राट से अलग होने की खबर ट्विटर पर ही पोस्ट की थी। मनीषा ने ऐसे करके सबकों चौंका तो दिया, लेकिन जैसे ही उन्हें अपनी गलती का एहसास हुआ। उन्होंने उसे साइट से हटा दिया।

दक्षिण के सुपरस्टार कमल हासन ने भी ट्विटर पर लिखा था कि शाहरुख से ज्यादा प्रशंसक तो मेरे है। यह उनका पहला ट्विटर कमेंट था जिसमें उन्होंने लिखा था कि “the real KRK is here’.

इस तरह के उदाहरण और भी है। जो आगे भी शायद जारी रहेंगे।

आपकी राय: आपकों क्या लगता है कि सिर्फ सुर्खियां बटोरने के लिए सितारे ऐसा करता है या फिर इसमें कुछ सच्चाई भी होती है? आपकी राय हमें मर्यादित भाषा में कमेंट बॉक्स में जाकर दे सकते हैं।
http://bollywood.bhaskar.com/article/ENT-BOL-bollywood-social-networking-updates-create-shocking-waves-2131030.html

No comments:

Post a Comment