Sunday 22 May 2011

कुछ इस तरह से कपड़े उतार रही हैं बॉलीवुड हसीनाएं!

ऐसा माना जा रहा है, बॉलीवुड में मल्लिका शेरावत और शर्लिन चोपड़ा का समय बीत चुका है। आज की अभिनेत्रियां पहले की अपेक्षा अब ज्यादा ही बोल्ड होती जा रही हैं। राखी वोहरा, सोफिया हायत, पूनम पांडे, रीथ, कविता राधेश्याम जैसी अभिनेत्रियां किसी न किसी कारणवश अपने जिस्म की नुमाइश कर सुर्खियां बटोर रही हैं।

आज की न्यू कमर्स अभिनेत्रियां किसी न किसी कारण से चर्चा में बनी रहना चाहती है, इसके लिए उन्हें चाहे किसी भी हद तक जाना पड़े जाए। पूनम पांडे टीम इंडिया के वर्ल्डकप जीतने पर न्यूड होने की बात कही थी, जिससे उन्हें जबरदस्त पब्लीसिटी मिली। हालांकि पूनम का यह सिर्फ स्टंट था और कुछ नहीं लेकिन अन्य कुछ अभिनेत्रियां टॉपलेस भी हुईं और न्यूड भी। आज की बॉलीवुड बेब्स को न्यूड होने में कोई हिचकिचाहट या शर्म नहीं आती। पैसे और नाम के लिए कुछ भी करेगा वाले फंडे पर इनको कामयाबी भी मिल रही है।



सरकार की नई आईटी पॉलिसी के तहत इंटरनेट पर किसी के भी खिलाफ घृणास्पद, विवादस्पद, या आरोप लगाने वाले कमेंट पोस्ट करना प्रतिबंधित कर दिया गया है।टिप्पणी में प्रयोग की गई भाषा के लिए स्वयं आप जिम्मेदार होंगे। यदि आपकी भाषा से किसी  को आपत्ति होती है या कोई कानूनी कार्रवाई की जाती है तो उसकी जिम्मेदारी पूरी तरह आपकी होगी।
 

राखी व्होराः राखी अपने आगामी फिल्म माय हसबैंड वाइफ में कपड़ा उतारा है। इस फिल्म में राखी ने सौतन की भूमिका निभाई है। इसमें व्यभिचारयुक्त अफेयर को दिखाया गया है।
 

रीथः रीथ अपनी फिल्म वीजिबल ब्रा स्ट्रेप्स में काम कर रही हैं। इसमें पेट्रा बुर्ज हैं। इस फिल्म में एक अकेली लड़की की बात की गई है। फिल्म में पेट्रा एक इटैलियन प्रोफेशनल की भूमिका में हैं और संजना (रीथ) भारतीय कॉलेज की एक छात्रा की भूमिका में।
 

प्रीति देसाईः बॉलीवुड फिल्म शोर इन दिस सिटी में अपने करियर की शुरुआत करने जा रही प्रीति ने इस फिल्म में बहुत ही हॉट सीन्स दिया है। प्रीति की टॉपलेस फोटो ने हालांकि तहलका मचा रहा है लेकिन उनका दावा है कि उनकी फोटो को मॉर्फ किया गया है।
 

अक्षरा गोवडाः अक्षरा का नाम युवराज सिंह के साथ भी जोड़ा जा चुका है। हालांकि उनका कहना था कि वे दोनों सिर्फ दोस्त हैं और कुछ नहीं। फिल्म चित्काबेरी में अक्षरा ने बहुत ही हॉट लव मेंकिंग सीन दिया है और टॉपलेस पोज भी दिया है।

No comments:

Post a Comment